Madam जी के घर पर पर्सनल helper job vacancy 2022

Madam जी के घर पर पर्सनल helper job vacancy 2022

दोस्तों को फिर से हाजिर है। हम आपके सामने एक और न्यू पोस्ट के साथ दोस्तों आप भी जॉब को ढूंढ रहे हो या फिर आपको जॉब नहीं मिल पा रही है। या फिर दोस्तों आपने जो है। बहुत ही जगहों पर जाकर देख लिया है। उसके बाद भी आपको कम सैलरी में जॉब मिलती है। या फिर आपको कोई आप हिसाब से जॉब नहीं मिल पा रही है।तो आज आपने बिल्कुल सही पोस्ट पर क्लिक किया है।क्योंकि साथियों हम आपके लिए आज एक ऐसी न्यू जॉब वैकेंसी लेकर के आए हैं। जो कि आपके लिए काफी ज्यादा मददगार होगी अगर आप भी जॉब को करना चाहते हैं। तो इस पोस्ट को शुरू से लेकर एंड तक जरूर पढ़ें दोस्तों आपको जॉब कैसे करनी होगी हम आपको आज के इस पोस्ट के माध्यम से स्टेप बाय स्टेप बताएंगे और हम आपको यह भी बताएंगे। कि आपको जो मैं क्या-क्या करना पड़ेगा?

आप जॉब के लिए अप्लाई कैसे कर सकते हैं?

आपको जॉब में कितने दिन काम करना पड़ेगा और आपको कितनी सुविधाएं दी जाएंगी। सब कुछ इस पोस्ट में कवर करने वाले हैं। इसलिए आप भी घर बैठे रहते हो और अच्छे खासे रुपयों में जॉब करना चाहते हो। तो इस पोस्ट में अंत तक बनी रहे। दोस्तों मैं आपको यह बता दूं कि आज कि यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही ज्यादा कमाल की होगी दोस्तों अगर आप लोगों ने इस जॉब को पूरी तरह से हासिल करना चाहते हैं। तो इस पोस्ट को अंतर तक पढ़ें जिसकी वजह से हम आपको मैडम जी के जॉब के बारे में संपूर्ण जानकारी आपको दे पाए इसलिए हम आपसे यही कहना चाहेंगे। कि अगर आप लोग अपने लिए जॉब ढूंढना चाहते हैं।और अपने जीवन को सफल बनाना चाहते हैं।तो इस पोस्ट को शुरू से लेकर एंड तक पढ़ते रहिए।

मैडम जी के बारे में पूरी जानकारी?

दोस्तों अब हम आपको मैडम जी के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं। कि वह क्या करती हैं?और उनके पास जॉब पाने के लिए आपको क्या-क्या करना पड़ेगा? वह कहां पर रहती हैं? एवं और वहां पर आपको किस प्रकार की जॉब देखने के लिए लिए मिलेगी सब कुछ कवर करने वाले हैं। दोस्तों आप राम सबसे पहले आपको बता दें कि मैडम जी का नाम इस नेहा जी है। एवं वह पालमपुर में रहती हैं।और वह एक गांव की निवासी हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात हम आपके अगर बता दें कि उनकी एक बूढ़ी मां भी है। जिनकी आंखें खराब होने के कारण हुआ अपनी आंखों से देख नहीं पाती हैं। कहने के लिए मैडम जी एक अध्यापिका हैं।इसी वजह से उन्हें छोड़कर कहीं पर भी नहीं जाती हैं। तो ऐसे में मैडम जी का विचार है। कि अगर कोई जॉब करना चाहता है। या फिर हमसे शादी करना चाहता है।

तो अब मुझसे शादी करना चाहता है। लेकिन वह ऐसे में एक शर्त लगती है। कि उसे मेरी मां की देखभाल करनी होगी एवं दवाइयां समय से खिलानी पड़ेगी और मेरे साथ में रहना पड़ेगा और दोस्तों मैडम जी आपको इस काम को करने के 40 हजार पर महीना दे रही हैं।और इसी के साथ आपको वहां पर 4 दिन की छुट्टी भी मिल जाएगी।जिसमें आप अपने घर पर भी घूम कर आ सकते हो और आप एडवांस सैलरी भी दी जाती है।तो इस प्रकार यह जो बाप के लिए काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है। तो साथियों अगर आप भी इस जॉब को पाना चाहते हैं। तो उसके लिए आपको क्या-क्या करना पड़ेगा?सब कुछ आपको इसी पोस्ट के माध्यम से बताने वाले हैं। तो आइए मैडम जी के बारे में सब कुछ पता कर लेते हैं।

मैडम जी दिखने में कैसी लगती है?और काम क्या करती हैं?

दोस्तों जैसा कि हम आपको पहले बता चुकी है। कि मैडम जी का अध्यापिका हैं।और वहां एक स्कूल में पढ़ाने के लिए जाते हैं। मगर हम आपको यह बता दें कि वह यह हेड मास्टर की पोस्ट पर पहुंच चुकी हैं। इसी वजह से उन्हें आज के इस समय पर ₹70000 महीना मिल रहा है।अगर देखा जाए मगर देखा जाए तो वह वहां पर केवल अपने समय को पास करने के लिए जाते हैं। क्योंकि उन्हें इसमें कोई भी ज्यादा इंटरेस्ट नहीं है।क्योंकि इनके पिताजी पहले बहुत बड़े बिजनेसमैन थे। जिसकी वजह से उन्हें बहुत ज्यादा पैसा मिल रहा है।एवं उनके पास स्वयं का एक फूल भी है। और वह उसकी स्वयं ही प्रधानाध्यापक हैं।और वह खुद अपने स्कूल को संभालती हैं। एवं उनके घर के पास में ही वह स्कूल स्थित है। साथियों अगर आप लोग ऐसे में मैडम जी से शादी करना चाहते हैं। तो मैडम जी का स्कूल भी आपका हो जाएगा और मैडम जी का जो कुछ भी है। सब कुछ उसके मालिक अब मिल जाएंगे।

अगर आप लोग मैडम जी के साथ शादी नहीं करना चाहते हो। तो फिर आप वहां पर सैलरी के तौर पर जॉब कर सकते हो एवं आप को सैलरी के तौर पर भी फुल सपोर्ट मिलेगा और वह कौन सी शर्त है? चलिए हम आपको बता देते हैं।वैसे हमने आपको यह पहले ही बता दिया है। कि उनकी माताजी देख नहीं पाती हैं। तो आपको उन्हें केवल दवाई खिलानी है। बस आपको एक छोटे-मोटे काम करने पड़ेंगे और आपको मैडम जी के साथ में रहना पड़ेगा बाकी का आपको कुछ भी नहीं करना है। और मैडम जी खाना भी अपने हाथ से बनाते हैं। वैसे देखने में मैडम जी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है। और यह मैं आपको बताना भूल गया था।

मैडम जी के यहां पर क्या-क्या काम करना पड़ेगा?

जैसा कि हमने आपको पहले ही बता दिया है। कि उनके पिता जी की मौत हो चुकी है। और उनकी माता अपनी आंखों से देख नहीं पाती हैं। तो ऐसे मैं आपको कुछ भी नहीं करना है। बस आपको उनकी बीमार माताजी की देखभाल करते रहनी है। और उन्हें समय पर खाना खिलाते रहना है। और दवाई खिलाते रहनी है। बाकी जो भी काम होगा वह आपको मैडम जी बता देंगे वैसे आप को सबसे ज्यादा मैडम जी के साथ में रहना है। और दिन भर थकान के कारण मैडम जी के पैरों में दर्द रहता है। तू बस आपको मैडम जी के हाथ पैरों को दबाना पड़ेगा और यही छोटे-मोटे काम है। जो कि आपको करने पड़ेंगे इसके बदले में आपको ₹40000 सैलरी मिलेगी। साथियों मैडम जी दिखने में बहुत ही ज्यादा जवान है। यह तो आप को दिख रहा होगा और जवान होने पर किस चीज की सबसे ज्यादा जरूरत पड़ती है।यह भी आप भली-भांति जानते होंगे तो उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए आप उनकी तरफ एक कदम बढ़ा सकते हैं। अगर आप लो मैडम जी की जरूरतों को पूरा करोगे तो आप से खुश होकर वह आपसे शादी भी करेंगी और आपको पैसे से लेकर सब कुछ दे सकती हैं।

मैडम जी से शादी रचाने के लिए आपको क्या करना पड़ेगा?

दोस्तों अगर आप लोग सच में मैडम जी से शादी करना चाहते हो तो इसके लिए आपके पास अपना एक आधार कार्ड होना चाहिए और आपकी उम्र 18 साल से कम नहीं होनी चाहिए।और आपकी उम्र 18 साल से कम है। तो फिर आप लोग इस जॉब के लिए तैयार नहीं हो सकते हो।अगर आपकी उम्र 18 साल से भी अधिक हो चुकी है। तो फिर आप इस जॉब को आसानी से पा सकते हो और इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हो और आपको आगे चलकर किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा एवं इस जॉब को पाने के बाद आप लोग अच्छे खासे पैसे भी कमा पाओगे अगर आप लोग चाहो तो मैडम जी के घर पर भी सेटल हो कर रह सकते हो अगर आप लोगों मैडम जी को शादी करके घर पर लाना चाहती हो तो ला सकते हो ऐसे में एक बात आती है। तो उनकी बूढ़ी माताजी का ख्याल कौन रखेगा तो ऐसे में आपको मैडम जी के घर पर ही रहना पड़ेगा और आप लोगों के मन में मैडम जी से शादी करने की नहीं है। तो फिर आप लोग वहां पर जॉब कर सकते हो।

Leave a Comment